अनिल कपूर ने अनुपम खेर से मांगी रॉयल्टी

खबरें अभी तक। अनिल कपूर के एक ट्वीट ने सबको चौंका दिया है. उन्होंने अनुपम खेर से रॉयल्टी मांगी है. हालांकि, यह तय नहीं है कि वे सिर्फ मजाक कर रहे हैं या सीरियस हैं.

दरअसल, मामला ये है कि अनुपम खेर अमेरिकन मेडिकल ड्रामा सीरीज ‘बेलेव्यू’ में डॉ. अनिल कपूर का रोल निभा रहे हैं. जब इसकी जानकारी अनिल कपूर को लगी तो उन्होंने ट्वीट किया, मेरा नाम डॉ. अनिल कपूर यूज करने पर रॉयल्टी चाहता हूं, या फिर लीगल नॉटिस का इंतजार कीजिए. इसके बाद सोशल मीडिया पर अनिल कपूर की ट्रॉलिंग शुरू हो गईं.

एक यूजर ने लिखा, आप डॉ. अनिल नहीं, प्रोफशनल लायर हैं. अन्य यूजर ने पूछा क्या बार सीरियस हैं, एक ने पूछा है कि आपको मेडिकल साइंस में डॉक्टरेट कब मिली, एक यूजर ने लिखा है, दुनिया में आप अकेले अनिल कपूर नहीं, सम्मानित महसूस करो, पैसे के पीछे मत भागो. यह भी कहा गया कि क्या आपने ये नाम पैटेंट कराया है, आपसे पहले भी कई अनिल कपूर हुए, क्या आपने उन्हें रॉयल्टी दी.

 अनिल कपूर की दुकान से राजकुमार राव ने खरीदा सैनेटरी पैड! मिली तारीफ

इस सीरीज में अनुपम जिस डॉ. अनिल कपूर की भूमिका में दिखेंगे, वो आगामी अस्पताल में सबसे पुराने डॉक्टरों में से एक हैं. उनका मानना है कि अस्पताल को बदलने की जरुरत है, लेकिन उन्हें ऐसा महसूस नहीं होता कि उन्हें अपना तरीका बदलने की जरूरत है.