BJP के मंत्री खुद मान रहे हरियाणा में नहीं चल रहा सब ठीक: गीता भुक्कल

पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि आज प्रदेश मे ऐसे हालात बन चुके है कि विपक्ष ही नही बल्कि बीजेपी के मंत्री ही प्रदेश को बदनाम करने में लगे है. उन्होंने कहा कि गोवा के मंत्री द्वारा प्रदेश के खिलाफ दी गई टिप्पणी यही साबित कर रही है कि मौजूदा सरकार प्रदेश को बदनाम करने में लगी है.

भुक्कल झज्जर में अपने निवास स्थान पर लोगो की समस्याए सुन रही थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि बड़े दुर्भागय की बात है कि जिस हरियाणा को लोग दिल से पंसद करते है आज उसी हरियाणा को बीजेपी के लेाग बदनाम करने में लगे है.

भुक्कल ने कहा कि मौजूदा सरकार सेलिब्रेशन मूड़ में हैं. उन्हें खुद नहीं पता रहता प्रदेश में क्या चल रहा है. जब प्रदेश मे तनाव बन जाता है, अराजकता का माहौल बन जाता है तब ही सरकार कोई फैसला लेती है. भुक्कल ने अमीत शाह के दौरे पर बोलते हुए कि एक पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष आता है उनके स्वागत के प्रयास होने चाहिए, लेकिन जब भी शाह जी का दौरा होता है तो प्रदेश में तनाव बन जाता है. पैरामिल्टी फोर्स बुलाकार लोगों को डराया जाता है.

सरकार लोगों को डराने की बजाए जनता की आवाज सुने. पकोड़ा पोलिटिक्स पर भुक्कल ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने की बात कहने वाले आज पढ़े लिखे युवाओं से पकोड़े बनवाना चाहते हैं, जो समझ से परे है. युवाओ को रोजगार ना देने से ही क्राइम बढ़ रहा है.