गुरुग्राम:क्राइम ब्रांच टीम ने शहर के मशहूर पब-बार पर की रेड,ड्रग्स बरामद, 288 युवक-युवतियों के लिए ब्लड सैंपल

गुरुग्राम: Pub की आड़ में कोकीन का कारोबार, ग्राहक बनकर पुलिस टीम ने किया  भंडाफोड़ - police Raids on Gurugram pub CASA DANZA Drugs seized ntc - AajTak

गुरुग्राम:नशे और ड्रग्स के खिलाफ लगातार काम किया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद भी नशे और ड्रग्स का कारोबार लगातार बढता जा रहा है। बड़े शहरों और महानगरों पब के जरिए भी ड्रग्स अपने पांव फैला रहा है। गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी की उद्योगविहार फेज़ 2 के एक पब बार मे ड्रग्स परोसी जा रही है….सूचना पर पुलिस की ओर से यहां पर रेड की गई और मौके से चरस,MDMA, गांजा, हेरोइन,कोकीन और अन्य संदिग्ध चीज़ों को मौके से बरामद किया गया।  एसीपी क्राइम की माने तो 288 ऐसे युवक युवतियों के ब्लड सैंपल भी लिए गए जिन पर शक था कि ये ड्रग्स के सेवन किये हुए थे…..एसीपी उद्योगविहार की माने तो पुलिस ने रेड के दौरान चरस, गांजा के सिगरेट, हेरोइन, कोकीन, MDMA और कुछ टेबलेट्स बरामद की गई है….

आपको बता दें कि बीते दो महीनों से पुलिस का खुफिया तंत्र CASA DANZA ( कासा डांजा) पब बार की गतिविधियों पर नजर रख रहा था । वही इस मामले को लेकर ड्रग्स की शिकायतें लंबे समय से मिलती आ रही थी जिसके बाद खुफिया तंत्र कई बार पब बार मे पैसा ख़र्च कर अंदर गया और संदिग्ध गतिविधियों पर रिपोर्ट तैयार कर क्राइम ब्रांच को सौंपी। जिसके बाद एसीपी क्राइम और एसीपी उद्योगविहार, एसीपी ईस्ट और 4 क्राइम ब्रांच की टीमों के नेतृत्व में रेड की गई और रेड के दौरान युवक और युवतियां ड्रग्स के सेवन करते हुए पाए गए……बहरहाल पुलिस ने  CASA DANZA मामले में एफआईआर दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है….