पैडमैन: स्क्रिप्ट चुराने के आरोप को डायरेक्टर ने कहा ‘बेवकूफाना दावा’

खबरें अभी तक. अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद लेखक रिपु दमन जायसवाल ने मेकर्स पर स्क्रिप्ट चुराने का इल्जाम लगाया. जिसपर अब डायरेक्टर आर बाल्की ने बयान देते हुए ऐसे आरोपों को गलत और बकवास बताया है.

पैडमैन के डायरेक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, यह बहुत ही बेवकूफाना है. फिल्म की रिलीज के बाद कुछ लोग मूर्खता में ऐसे बेबुनियाद दावे करते हैं. मेरी फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की ऑफिशियल बॉयोग्राफी है. क्या वे अरुणाचलम पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी के अंश उनकी स्क्रिप्ट से चुराए हैं? ये क्या बेवकूफाना हरकत है.

बता दें लेखक रिपु दमन जायसवाल ने उनकी स्क्रिप्ट से 11 सीन चुराने की आरोप लगाया है. लेखक के मुताबिक, उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट धर्मा डेक्शन को दी थी और उनके स्क्रिप्ट से सीन चुराकर फिल्म में डाल दी गई है. लेखक ने अक्षय के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी है.

9 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिन में ही लगभग 24 करोड़ की कमाई दर्ज करवा दी है. ओपनिंग डे पर 10.26 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद दूसरे दिन पहले दिन के मुकाबले में 35% का जंप देखने को मिला है. शनि‍वार को फिल्म की 13.68 करोड़ रुपये की कमाई करने की रिपोर्ट है. इस तरह से फिल्म की कुल कमाई 23.94 करोड़ रुपये हो गई है.

 सोलो रिलीज होने के चलते पैडमैन की किस्मत बॉक्स ऑफिस पर चमकने वाली है. पैडमैन की रिलीज डेट शिफ्ट होने के बाद फिल्म अय्यारी के मेकर्स ने भी इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था. सोलो रिलीज होने के अलावा इस फिल्म का खूब बोलबाला भी रहा #PadManChallenge ने सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड किया जिसमें एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स और कई और इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने पार्टिसि‍पेट किया.पाकिस्तान के फीडरल सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बैन कर दिया है. बोर्ड के सदस्य इश्क अहमद का कहना है कि ये फिल्म पाकिस्तान की संस्कृति के ख‍िलाफ है. बोर्ड के सदस्यों का कहना है हम इस फिल्म को वितरकों के लिए इम्पोर्ट नहीं कर सकते, क्योंकि ये हमारे मुल्क की परंपराओं के ख‍िलाफ है.