हरियाणा में CM Flying Team की छापेमारी

हरियाणा सीएम फ्लाइंग टीम की छापेमारी, दमकल केंद्र पर छापेमारी से मचा हड़कंप…

ख़बरें अभी तक: हरियाणा में सीएम फ्लाइंग (CM Flying) टीम की समय-समय पर छापेमारी (Raid) से विभागों में हड़कंप मचाता रहता है। इसी के चलते सोमवार को सेक्टर 4 में सीएम फ्लाइंग (CM Flying) की टीम करनाल के फायर ब्रिगेड (Fire brigade) कार्यालय में पहुंच गई। अचानक आई टीम को देख फायर अधिकारी व कर्मचारी सकते में आ गए।

सीएम फ्लाइंग (CM Flying) की टीम गाडिय़ों के अंदर चढ़ गए और गाड़ी को स्टार्ट करके भी देखा गया। गाड़ी में वाटर सप्लाई सही है या नहीं। उपकरण है या नहीं। यदि उपकरण है भी तो वे ढंग से काम कर रहे है या नहीं। इस तरह की जांच पड़ताल सीएम फ्लाइंग (CM Flying) की टीम द्वारा की गई। गाडियों के रखरखाव की भी गहनता से जांच की गई।

फायर के एक अधिकारी ने बताया कि सीएम फ्लाइंग (CM Flying) की टीम यहां पर आई है और चेकिंग की गई। दमकल गाडिय़ों की चेकिंग की गई है। गाडिय़ां ठीक होगी तो तभी ही जनता को बेहतर सुविधा मिल पाएगी। सीएम फ्लाइंग (CM Flying) की टीमें सरकारी कार्यालयों में समय समय पर छापेमारी (Raid) करती रहती है, ताकि कार्यालयों में होने वाले कार्यो में पारदर्शिता आ सके। वहीं, दमकल कार्यालय में जब छापेमारी (Raid) की गई तो सारी चीज़ें सही पाई जाएगी।