Anjali Arora ने क्यों ठुकराया Bigg Boss 16 का ऑफर, एक्ट्रेस ने रिवील किया पूरा सच…





ख़बरें अभी तक: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो  ‘लॉकअप’ का हिस्सा रह चुकीं ‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस से जुड़ी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होती हैं। अंजलि अरोड़ा बीते दिन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) संग अपने रिश्तों को लेकर काफी चर्चा में थीं। हालांकि उन्होंने बताया था कि वह केवल अच्छे दोस्त हैं। इससे एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन इस बार अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारूकी नहीं बल्कि सलमान खान के कारण चर्चा में आई हैं। दरअसल, अंजलि अरोड़ा को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए अप्रोच किया गया है।      





एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘लॉकअप’ (Lock UPP) की कंटेस्टेंट रह चुकीं अंजलि अरोड़ा को सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है। बताया जा रहा है कि मेकर्स और अंजलि अरोड़ा के बीच बातचीत सही चलती हैं तो वह ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि खुद मेकर्स और अंजलि अरोड़ा ने इस मामले पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि अंजलि अरोड़ा से पहले ‘लॉकअप’ (Lock UPP) के दूसरे कैदियों के नाम भी ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए सामने आए थे।

अंजलि अरोड़ा से पहले मुनव्वर फारूकी को लेकर भी यह दावा किया गया था कि वह सलमान खान के ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का हिस्सा बनेंगे। उनके अलावा लिस्ट में शिवम शर्मा और पायल रोहतगी का नाम भी आया था। हालांकि पायल रोहतगी ‘बिग बॉस 2’ में नजर आ चुकी हैं। हालांकि इनमें से किसी भी कंटेस्टेंट ने सलमान खान के शो को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है। बता दें कि अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारूकी और शिवम शर्मा के अलावा ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए दिव्यांका त्रिपाठी, फैजल शेख, कावेरी प्रियम, शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर का नाम भी सामने आया था। इनके अलावा ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए कंटेस्टेंट की तलाश जारी है।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा के एक इंटरव्यू में अंजलि ने ये जाहिर की वह अभी बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का हिस्सा नहीं बनाना चाहती। अरोड़ा ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में शामिल होऊंगी। मैं इस साल नहीं जाऊंगी क्योंकि मैंने अभी एक रियलिटी शो (Reality Show) लॉक अप किया था। लगभग ढाई महीने, मैं एक घर में बंद थी, इसलिए मैं इतनी जल्दी एक और रियलिटी शो नहीं में नहीं जाना चाहती। मैं और एक्सप्लोर करना चाहती हूं’।