संस्कारी बहु ‘प्रतिज्ञा’ ने बिकिनी पहन दिखाया अपना बोल्ड लुक, समुंद्र किनारे फ्लॉन्ट किया टोंड फिगर

ख़बरें अभी तक: ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में प्रतिज्ञा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा गौर। इस किरदार से काफी मशहूर हो गई थीं। इस सीरियल में प्रतिज्ञा का रोल पूजा गौर ने निभाया था। सीरियल में प्रतिज्ञा और कृष्णा की लव स्टोरी भी फैंस को काफी पसंद आई थी। लेकिन अब टीवी की ये संस्कारी बहू समय के साथ इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट हो गई हैं कि जिसे देखकर फैंस भी शॉक्ड हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटोज शेयर कर दी हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि तस्वीरें लोगों का ध्यान खींच रही हैं।

पूजा गौर इन फोटोज में रेड हॉट कलर की व्हाइट और रेड कॉम्बिनेशन की बिकिनी पहनी हुई हैं। बिकिनी पहनकर पूजा पूल में उतरकर कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं। जिसे देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक्ट्रेस की ये बिकिनी रेड कलर की पोल्का डॉट प्रिंट की है। जिसे पहनकर पूजा पानी में उतरकर एक से बढ़कर एक फोटोज क्लिक करवा रही हैं। इन फोटोज में पूजा का लुक देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं।

पूजा गौर की ये फोटोज उनके वेकेशन की हैं। जिसमें वो पानी समुद्र में उतरकर बिकिनी पहनकर अपनी परफेक्ट बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं। इन बिकिनी फोटोज में पूजा अपने हुस्न का ऐसा जादू चला रही हैं कि फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इन हॉट फोटोज को देखकर बेकाबू भी हो रहे हैं। पूजा गौर ने अपनी ये बोल्ड फोटोज आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में पूजा इतनी ज्यादा हॉट लग रही हैं कि तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि टीवी की संस्कारी बहू काफी ज्यादा बोल्ड हैं।