आनंद शर्मा बोले- PM मोदी दें भागवत के बयान पर सफाई

खबरें अभी तक। संघ प्रमुख मोहन भागवत के द्वारा सेना के संबंध में दिए गए बयान पर अब राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार सुबह ही ट्वीट के जरिए संघ पर वार किया तो दोपहर को कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हमला बोलना शुरू दिया.

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने सोमवार को कहा है कि हम कश्मीर में सेना के साथ हैं, सेना की कुर्बानियों को हम सलाम करते हैं. ऐसे में संघ प्रमुख मोहन भागवत का बयान आपत्तिजनक और चिंताजनक है. उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख का बयान देश को विचलित करता है, ये तिरंगे और सेना के अपमान करने वाला बयान है. आनंद शर्मा बोले भारतीय सेना ने कई लड़ाईयां लड़ी हैं, देश की सीमा को सुरक्षित रखा है. सुंजवां की घटना पर पूरा देश सेना के साथ खड़ा है.

पीएम की मानसिकता अस्वस्थ-

कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सोच अधिनायक वादी है, पीएम की मानसिकता अस्वस्थ है. आनंद शर्मा ने पीएम मोदी के विदेशी दौरों पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि किस तरीके से सरकार का दुरुपयोग करके विदेशों में पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए भीड़ जुटाई जाती है, यह सभी जानते हैं.

आनंद शर्मा ने कहा कि मोहन भागवत सेना पर दिए गैर-जिम्मेदार के लिए फ़ौरन माफ़ी मांगें. प्रधानमंत्री भागवत के बयान पर सफाई दें, उनका बयान राष्ट्रहित में नहीं है.

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को ‘आजतक’ के ही एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि संघ प्रमुख ने अपने भाषण में सभी भारतीयों का अपमान किया है, ये हर उस इंसान का अपमान है जिन्होंने देश के लिए अपनी जान दी है. राहुल ने लिखा कि ये हमारे तिरंगे का अपमान है. राहुल ने इस बयान को शर्मनाक बताया और माफी मांगने की बात कही.