बारिश-बर्फबारी के बीच सीएम के गृह क्षेत्र में पुलिस पर पथराव, गाड़ियों के टायर फूंके

खबरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के सीएम के जिले मंडी के जैंजहली में जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. कई दिनों से यहां विरोध-प्रदर्शन जारी है. मामला एसडीएम ऑफिस को लेकर जारी नोटिफिकेशन रद्द होने से जुड़ा है.

इसी बात पर विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. सोमवार को भी बारिश और बर्फबारी के बीच लोग घर से निकले और पुलिस पर पथराव और गाड़ियों के टायर फूंक दिए. मौके पर एसपी और एसडीएम सहित भारी पुलिस बल तैनात है.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सोमवार को एसडीएम कार्यालय को शिफ्ट किया जा रहा है. वह ऐसा नहीं करने देंगे. इसी बात को लेकर फिर से जंजैहली और आसपास के लोग उग्र हो गए हैं. हालांकि, प्रशासन की तरफ से दफ्तर शिफ्त की खबरों से इनकार किया गया है. बता दें कि रविवार को डीसी मंडी से बातचीत के बाद आंदोलन स्थगित कर दिया गया था. लेकिन सोमवार को फिर से लोग सड़कों पर उतर आए.

हालांकि, प्रशासन की तरफ से दफ्तर शिफ्त की खबरों से इनकार किया गया है. बता दें कि रविवार को डीसी मंडी से बातचीत के बाद आंदोलन स्थगित कर दिया गया था. लेकिन सोमवार को फिर से लोग सड़कों पर उतर आए.

बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज से यह मामला जुड़ा है. एसडीएम और उपतहसील कार्यालय की अधिसूचना रद्द होने पर बवाल हो रहा है. हाईकोर्ट ने हाल ही में इस सबंध में अधिसूचना रद्द करने के आदेश दिए थे.