सोशल साइट पर लव जिहाद की वायरल लिस्ट में शामिल कपल को मारने की धमकी

खबरें अभी तक। लव जिहाद के नाम कपल की फेसबुक प्रोफाइल सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. एक कपल, जिनकी फेसबुक प्रोफाइल वायरल होने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है. उन्हें डराया, धमकाया और परेशान किया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

कोलकाता पुलिस के साइबर सेल को मिली शिकायत में पीड़ित कपल ने कहा है, ‘हमें कुछ लोगों के समूह द्वारा निशाना बनाया जा रहा है. जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. हमें नुकसान पहुंचाया जा सकता है. धर्म के नाम पर नफरत फैलाई जा रही है. धर्म के नाम पर नफरत फैलाना अपराध है. विनती है कि पुलिस यथाशिघ्र सख्त कदम उठाए.’

जानकारी के मुताबिक, जनवरी महीने में ट्विटर पर कुछ कपल के फेसबुक प्रोफाइल की लिस्ट जारी हुई थी. इसके साथ ही एक मैसेज दिया गया था. इसमें लिखा गया था, ‘ये सूची उन हिन्दू लड़कियों के फेसबुक प्रोफाइल की है, जो लव जिहाद का शिकार हो चुकी है. हर हिन्दू शेर से आग्रह है कि इनमें जो लड़के हैं, उन्हें खोज कर उनका शिकार करें.’

 हिंदुत्व वार्ता नाम से फेसबुक पर बने एक ग्रुप के जरिए इस तरह के मैसेज लगातार वायरल किए जा रहे हैं. इसके बाद जिन लड़कियों की फेसबुक प्रोफाइल दी गई है, उनको लगातार निशाना बनाया जा रहा है. उन्हें जान से मारने की धमकियां तक मिल रही हैं. पीड़ित कपल ने ऐसे लोगों को ब्लाक भी किया, लेकिन वे अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

पीड़ित लड़की ने बताया कि उससे कहा गया कि वह लव जिहाद का शिकार हो रही है. उसे उसके ब्वॉयफ्रेंड से नहीं मिलना चाहिए. इस तरह के मैसेज आने के बाद उसने उन लोगों को फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया, लेकिन फिर दूसरे अकाउंट से उसे धमकियां मिलने लगीं. किसी ने पूरी तैयारी और मेहनत के साथ इस लिस्ट तैयार को तैयार किया है.