होशियार पुर में खुशियां बदली मातम में , हर्ष फायरिंग ने ली युवती की जान

खबरें अभी तक। रविवार को होशियारपुर हर्ष फायरिंग से दहला और खुशियां मातम में बदल गईं. दरअसल होशियारपुर के मुहल्ला छत्ता बाजार के इस घर में रविवार को बारात आनी थी लेकिन बेटी की शादी की खुशी में एक बाप की गलती ना सिर्फ खुद उसके परिवार पर बल्कि पडोस में रहने वाले परिवार को कभी ना भुला पाने वाला गम दे गई.

दरअसल शादी की खुशी में शनिवार रात को परिवार की ओर से जागो निकाली जा रही थी. इसी दौरान लड़की के बाप ने हवा में फायरिंग कर दी. पड़ोस में ही रहने वाली साक्षी अरोड़ा अपने घर की छत पर खड़ी थी और गोली सीधे साक्षी को लगी जिससे उसकी मौत हो गई.

20 साल की साक्षी अरोड़ा एमबीए की छात्रा था और रविवार को उसका पेपर था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी अशोक खोसला और उसके साथी अशोक सेठी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने अशोक खोसला को हथियार समेत हिरासत में ले लिया जबकि उसका साथी अशोक सेठी अभी फरार है जिसके तलाश की जा रही है.

विवाह समारोह या इस तरह समारोह का इजहार करने पर हथियारों का इस्तमाल करने का यह कोई पहला मामला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसे मौकों पर हथियारों के इस्तमाल के चलते कई लोग अपनी गंवा चुके हैं.