बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर लिखा….

ख़बरें अभी तक || देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। वहीं बॉलीवुड के कई सितारे इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर सकी जानकारी दी है। उन्होंने एक दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा है कि वह घर में क्वारंटीन हो गई हैं और डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना के लक्षण होने के बाद उन्होंने जांच करवाई थी।

कोविड पॉजिटिव हुईं Kangana Ranaut; वायरस को बताया छोटा सा फ्लू, कहा- तबाह  कर दूंगी - hindi.techkashif.com

एक्ट्रैस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,”मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही थी। मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी और कल करवाया। आज इसका रिजल्ट आया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद क्वारंटीन कर लिया है, मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है।”

Kangana Ranaut Corona Positive: कोरोना से संक्रमित हुईं कंगना रनौत, खुद को  किया क्वारंटीन - Kangana ranaut tests coronavirus positive quarantined  herself - Latest News & Updates in Hindi at India.com Hindi
https://www.instagram.com/p/COmVsjTBQ9e/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरस को हावी मत होने दें

कंगना रनौत ने आगे लिखा,”अब मुझे पता चल गया है और मैं इसे खत्म कर दूंग। आप लोग इसे अपने ऊपर हावी होने मत दें, अगर आप इससे डरेंगे तो ये आपको और डराएगा। चलो इस कोरोना वायरस को हराते हैं। ये कुछ और नहीं है बस एक छोटा वक्त का फ्लू है जिसे खूब बल मिल रही और अब कुछ लोगों को डरा रहा है. हर हर महादेव “

ट्विटर ब्लॉक होने के बाद अन्य प्लेटफॉर्म पर एक्टिव

देश के हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी परेशानी का सामना कर रही हैं। हाल ही में एक बयान के चलते उनका ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया गया था जिसके बाद कंगना अपनी बात सभी के सामने रखने के लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का यूज कर रही हैं।

धर्म की जरूरत

कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपनी एक पोस्ट में दिल्ली में बर्बाद की जा रही ऑक्सीजन को लेकर लिखा कि भारत को ऑक्सीजन की जरूरत नहीं है। इसे धर्म की जरूरत है और लोगों को भगवान से डरने की भी जरूरत है। गिद्धों शर्म करो। इसके अलावा एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, हमारे देश में इतने चोर हैं कि यहां ऑक्सीजन की नहीं बल्कि मानवता को ईमानदारी की जरूरत है।