Indian Idol 12: अरुणिता और पवनदीप अब सिर्फ दोस्त नहीं रहे, रिश्ते को मिला ये नया नाम…

ख़बरें अभी तक ||अरुणिता और पवनदीप की दोस्ती की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। वहीं अब ये दोस्ती सिर्फ दोस्ती नहीं रही इनके बीच एक खास और रिश्ता बन गया है। जी हां.. सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12  में पवनदीप और अरुणिता की दोस्ती सभी को खूब पसंद आती है। लेकिन अब ये दोनों सिर्फ दोस्त नहीं रहे। अब ये एक नए रिश्ते में जुड़ गए हैं और ये रिश्ता है ‘गुरु और शिष्य’ का रिश्ता। आपको बता दें, पिछले एपिसोड में जब अंजलि गायकवाड़ ने ‘लागा चुनरी में दाग’ गाया, उनकी गायकी ने सभी को रोमांचित कर दिया। इस पर अनु मलिक और मनोज मुंतशिर ने भी अंजलि की जमकर तारीफ भी की थी। अनु मलिक ने कहा कि, “अंजलि आपकी एक बढ़िया क्लासिकल आवाज है और आज आपने मुझे किशोर जी की याद दिला दी।”

पवनदीप और अरुणिमा के रिश्ते को अब… मिला नया नाम

वहीं अंजलि की परफॉर्मेंस के दौरान अरुणिता भी मंच पर हारमोनियम बजाकर उनका साथ दिया था। अरुणिता का यह टैलेंट देखकर सभी ने उनकी भी खूब तारीफ की थी। शो के नए जज अनु मलिक तो अरुणिता का यह टैलेंट देखकर बहुत खुश हुए थे। जब उन्होंने अरुणिता से इस बारे में उनका अनुभव पूछा और यह भी जानना चाहा कि उन्होंने हारमोनियम कैसे सीखा। तब अरुणिता ने बताया कि, पवनदीप  ने उन्हें ये हारमोनियम बजाना सिखाया है।

पवनदीप की तारीफ

Indian Idol 12 : पवनदीप और अरुणिता के रिश्ते को मिला नाम, पहले थे खास दोस्त  और अब... | indian idol 12 pawandeep became arunita's teacher| TV9  Bharatvarsh

अरुणिता ने अपने इस खास दोस्त की तारीफ करते हुए कहा था कि “पवनदीप एक बढ़िया सिंगर हैं और वो मंच पर गाते हुए बहुत अच्छे से इंस्ट्रूमेंट बजाते हैं। पवनदीप एक शानदार आर्टिस्ट हैं और मैं उनसे बहुत प्रेरित हूं। मैंने सोचा, मुझे भी हारमोनियम बजाना सीखना चाहिए और इसलिए मैंने पवनदीप से ट्रेनिंग लेना शुरू किया। मुझे खुशी है कि मैं उनसे बहुत सारे म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाना सीख सकती हूं। वो बहुत सच्चे और मददगार इंसान हैं।”

इंडियन आइडल 12 के कपल पवनदीप और अरुणिता की 'लव स्टोरी', रिश्ते को लेकर खुले  कई राज | Indian Idol 12 Couple Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal Love  Story

आने वाले हफ्ते में लड़के और लड़कियों के बीच होगा मुकाबला

आपको बता दें, आने वाले इंडियन आइडल 12 के एपिसोड में भी आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करते हुए नज़र आएंगे। आदित्य सारे सिंगर्स के साथ मिलकर मजेदार और दिलचस्प पलों के साथ मंच पर हंसी का माहौल बना देंगे। पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी लेजेंडरी म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर इस वीकेंड इस शो को जज करेंगे। इस दौरान मंच पर सभी टैलेंटेड सिंगर्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी, जहां लड़के और लड़कियों के बीच एक जोरदार मुकाबला होगा।