Triple Murder: पहले की दारू पार्टी.. फिर धारदार हथियार से काट डाला…पूरे इलाके में सनसनी !

ख़बरें अभी तक || राजस्थान के कोटा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां ट्रिपल मर्डर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। धारदार हथियारों से वार कर यह तीनों हत्याएं की गई हैं। बताया जा रहा है कि वारदात के पीछे लड़की को भगा ले जाने संबंधित विवाद है। सुलह के लिए लोग जुटे थे और ‘पार्टी’ के बाद इस घटना को अंजाम दे दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस की टीम जांच में लगी हुई है।

बातचीत हो रही थी और इसी दौरान शराब आदि भी पी गई

कोटा ट्रिपल मर्डर : लड़की भगाने को लेकर हुआ विवाद, तीन लोगों की नृशंस हत्या

जानकारी के मुताबिक, दो पक्षों में बातचीत हो रही थी और इसी दौरान शराब भी पी गई। लेकिन, नशा होते ही उग्रता भी बढ़ गई। इसके बाद एक पक्ष ने कुल्हाड़ी और अन्य धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में तीन लोगों को मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में लड़की भगाने को लेकर बातचीत हो रही थी। उन्होंने शराब पी और फिर खाना भी खाया था।

Kota News: नाते के झगड़े में हुआ `खूनी खेल`, खेत में एक के बाद एक बिछ गईं  लाशें - YouTube

घटना गांव से दूर एक सूनसान जंगल में हुई है। पुलिस को पहले किसी राहगीर ने सूचना दी कि कुछ शव पड़े हुए हैं। वहां एक शव चारपाई पर पड़ा था जबकि दो अन्य शव नीचे पड़े हुए थे। पुलिस का मानना है कि घटना होने के पांच-छह घंटे बाद ही उन्हें जानकारी मिली है। हालांकि, वारदात के सटीक समय की जानकारी तो पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी।

सबसे बड़ी चुनौती है कि इनका कोई स्थाई पता नहीं

बताया जा रहा है कि आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गया है। दोनों पक्ष एक खास जाति से ताल्लुक रखते हैं जो ज्यादातर खानाबदोश ही रहती है। ये एक जगह कभी अपना घर नहीं बनाते हैं और साथ ही आम तौर पर इन दिनों खेतों की रखवाली का काम करते हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है। लेकिन, सबसे बड़ी चुनौती है कि इनका कोई स्थाई पता नहीं है।