मकान मालिक ने मांगा किराया तो कियाएदार ने दिखा दिया पत्नी का अश्लील वीडियो, फिर हुआ ये..

ख़बरें अभी तक || देश में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है। आए दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म जैसी वारदातें सामने आती रहती है। पटना से भी एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसने पुलिस वालों को भी हैरत में दाल दिया है। दरअसल फुलवारीशरीफ में एक मकान मालिक को अपना घर किराए पर देना महंगा पड़ गया। किराएदार ने उसके साथ जो किया, उसे जानकर कोई भी अपना मकान किराए पर देने से पहले कई बार सोचेगा। पीड़ित मकान मालिक ने अपनी पत्‍नी के साथ थाने में पहुंचकर किराएदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पटनाः किराया लेने पहुंचे मकान मालिक को किराएदार ने दिखाया उसकी पत्नी का अश्लील  वीडियो | landlord complain about rentor for wife video - Hindi Oneindia

मिली जानकारी के मुताबिक, मकान मालिक का किराएदार कुछ दिनों से किराया देने में आना कानी कर रहा था। इसको लेकर मकान मालिक ने कई बार उसे टोका भी लेकिन किराएदार ने एक ना सुनी। एक दिन मकान मालिक ने किराए के लिए जब दबाव बनाया तो किराएदार ने एक ऐसा वीडियो उसे दिखाया, जिसे देखकर उसके पैरों तले जमीं खिसक गई। दरअसल किराएदार ने माकन मालिक की पत्नी का अश्लील वीडियो बनाया था और इस वीडियो को उसने मकान मालिक को दिखाया। मामले में मकान मालिक की पत्‍नी ने पुलिस को बताया कि किराएदार दीपक कुमार ने पहले तो उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर जबरन शारीरिक संबंध बना लिए।

झारखंडः देवर-भाभी के अवैध संबंध के बीच रोड़ा बन रहे बड़े भाई को मार डाला |  godda younger brother killed his older brother in illegal relationship -  Hindi Oneindia

पत्नी ने बताया कि शारीरिक संबंध बनाते समय वीडियो बनाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। जब पीड़ि‍ता का पति दीपक से बकाया किराए की मांग करने पहुंचा तो मकान मालिक को उसकी पत्नी का वीडियो दिखाकर धमकी दे डाली कि अगर किराया मांगा तो यह वीडियो वायरल कर देगा। पीड़ित दंपती ने पुलिस को बताया कि किराएदार ने वीडियो डिलीट करने के लिए ऊपर से दस लाख रुपए की मांग भी की है। शिकायत पर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।