कुंभ 2021: शाही स्नान में तमाम अखाड़ों के साधु-संत लगा रहे आस्था की डुबकी, कोरोना को लेकर प्रशासन ने किए खास इंतजाम !

ख़बरें अभी तक || धर्मनगरी हरिद्वार में चल रहे कुंभ में आज दूसरा शाही स्नान है। सोमवती अमावस्या के मौके पर भक्त हरिद्वार में डुबकी लगा रहे हैं। आज अखाड़ों का भी शाही स्नान है। तय समय के मुताबिक सभी अखाड़े भी शाही स्नान करेंगे। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन ने कई तरह की पाबंदियां लगाई हैं।

सावधानी के साथ सोमवती अमावस्या का शाही स्नान हो रहा है। कोरोना को लेकर हरिद्वार में प्रशासन ने खास इंतजाम किए हैं। सभी अखाड़ों को स्नान के लिए आधे-आधे घंटे का वक्त दिया गया है।

Haridwar Kumbh Mela 2021: Haridwar Kumbh to be inaugurated from Thursday  know Dates of Parva Snan Shahi snan

दिखानी होगी कोरोना रिपोर्ट

First Royal Holy Dip In Simhastha Kumbh 2016 - 21वीं सदी के दूसरे महाकुंभ  का पहला शाही स्नान, शिप्रा में छलका आनंद का अमृत | Patrika News

हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए आने वाले भक्तों को कोरोना निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी। प्रशासन ने लोगों को 72 घंटे पुरानी आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट दिखाने को कहा है।

महंत नरेंद्र गिरी कोरोना पॉजिटिव

akhara parishad chairman shri mahant narendra giri admits to hospital as  feeling sick - हरिद्वार कुंभ : महंत नरेंद्र गिरी कोरोना पाॅजिटिव, सभी  आखाड़ों में होगा कोविड़ टेस्ट

उधर, शाही स्नान से पहले अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें आइसोलेट कर पूरे अखाड़े को सैनिटाइज किया है। उनके करीबी संतों की भी कोरोना जांच की जा रही है।