कबाड़ी से भिखारी बना शख्स, भगवान पर फूटा गुस्सा, मंदिर में जाकर किया ये काम !

ख़बरें अभी तक || साल 2020 में कोरोना काल के दौरान लगे लॉकडाउन के बाद कई लोगों का रोजगार पूरी तरह ठप हो गया। लॉकडाउन की वजह से लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। किसी की नौकरी चली गई, तो किसी का कारोबार चौपट हो गया।

लेकिन दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। दिल्ली पुलिस ने पश्चिमपुरी इलाके से एक भिखारी को हिसारत में लिया गया है, लेकिन इसकी वजह जानकर हर कोई हैरान है। भिखारी पर आरोप है कि, भगवान से बदला लेने के लिए वह एक मंदिर में घुस गया और मंदिर में रखी मुर्तियों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला पश्चिमपुरी इलाके का है। बताया जा रहा है कि यह है कि भिखारी पहले कबाड़ी का काम किया करता था। शख्स ने भगवान की कई मूर्तियों को सिर्फ इसलिए नुकसान पहुंचाया, क्योंकि लॉकडाउन के पहले जब उसका कबाड़ी का धंधा बंद हो गया तो उसने मंदिर में जा कर भगवान से कई बार कहा था कि तुमने मुझे भिखारी बनाया है, जिसका बदला मैं एक दिन जरूर लूंगा।

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 9 बजे के पश्चिमपूरी के माता वैष्णो मंदिर के पुजारी राम पाठक ने जानकारी दी कि शुक्रवार रात वह मंदिर से अपने घर चला गया था। लेकिन शनिवार सुबह जब वापस मंदिर लौटा तो खुले एरिया में मौजूद भगवान शिव सहित दो मूर्तियां अपनी जगह पर नहीं थी।

साथ ही कुछ अन्य मूर्तियों को भी नुकसान पहुंचाया गया था। मंदिर में ईंट और पत्थर पड़े हुए थे। पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की तो ये पाया कि 28 साल का विक्की जो कि पेशे से कबाड़ी का काम करता था, उसने इस घटना को अंजाम दिया है। विक्की फिलहाल भीख मांगने का काम करता है। फिलहाल पुलिस ने विक्की को हिरासत में ले लिया है।