शिक्षिका के अपहरण के मामले में 2 दिन बाद आया नया मोड़, किडनैपिंग नहीं मर्जी से गई थी ! जानिए पूरा मामला ?

खबरें अभी तक || भिवानी के लोहारू स्थित ओबरा गांव की 25 वर्षीय शिक्षिका पूजा के अपहरण के मामले में दो दिन बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने युवती को रेवाड़ी जिले से बरामद कर लिया और गुरुवार देर सांय युवती के लोहारू कोर्ट में सीआरपीसी 164 के तहत बयान करवाए गए। युवती ने क़बूल किया कि उसका अपहरण नहीं हुआ बल्कि अपनी मर्ज़ी से वह जयपुर गई थी।

वहीं मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी अरविंद दहिया ने कहा कि दो दिन पहले बहल पुलिस ने एक 25 वर्षीय शिक्षिका के अपहरण का मामला दर्ज किया था। दो दिन से पुलिस की टीम युवती की तलाश में जुटी हुई थी। जिसके बाद गुरुवार को रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा से युवती को बरामद किया गया है। जांच में पाया गया है कि युवती का अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वह अपनी मर्जी से जयपुर गई थी और उसके बाद वह दिल्ली की बस में सवार होकर धारूहेड़ा पहुंची थी। इसके साथ ही  डीएसपी ने ये भी बताया कि युवती को लोहारू में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करके सीआरपीसी 164 के तहत बयान करवाए गए हैं और युवती को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। युवती के साथ कोई वारदात नहीं हुई है।

झूठ बोलकर जयपुर चली गई थी युवती

आपको बता दें कि 25 वर्षीय शिक्षिका मंगलवार को स्कूल में पढ़ाने के बाद मंढोली से ओबरा जा रही थी। इस दौरान युवती ने अपने पिता को फोन किया, लेकिन युवती की महज 7 सेकेंड ही बातचीत हो पाई। इसके बाद जब परिजन स्कूल की ओर पहुंचे तो रास्ते में युवती की कार खड़ी मिली थी और कार से युवती का दुपट्टा और चपल्ले मिली थी। इसके बाद युवती के पिता ने बहल पुलिस थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था। अपहरण के मामले में बहल पुलिस सहित सीआईए भिवानी की दो टीमें युवती की तलाश में जुटी हुई थी। गुरूवार को पुलिस व परिजनों को उस समय मामले में राहत मिली जब युवती ने स्वयं ही अपने परिजनों को फोन कर धारूहेड़ा में होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन धारूहेड़ा पहुंच गए और युवती को बरामद कर लिया।

गुरुवार देर सांय पुलिस युवती को लोहारू लेकर आई और उसे मेजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान दर्ज कराके परिजनों के हवाले कर दिया। जांच में पाया गया है कि युवती का अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वह अपनी मर्जी से जयपुर गई थी। जब युवती को अपहरण के मुकदमे की सूचना मिली तो युवती घबरा गई और वह वह दिल्ली की बस में सवार होकर धारूहेड़ा पहुंच गई। जहां से युवती ने अपने परिजनों को फोन कर अपने बारे में जानकारी दी। डीएसपी ने बताया कि युवती को लोहारू में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करके सीआरपीसी 164 के तहत बयान करवाए गए हैं और युवती को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।