पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर, इस मशहूर सिंगर की सड़क हादसे में मौत

Khabrain Abhi Tak: पंजाब  के मशहूर सिंगर दिलजान के फैंस के लिए बुरी खबर है। पंजाबी सिंगर दिलजान की एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। सिंगर के निधन से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है। दिलजान की मौत से हर कोई हैरान है।

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री कई कलाकारों ने दिलजान के निधन पर दुख जताया है। जानकारी के मुताबिक हादसा मंगलवार सुबह करीब 3.45 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि दिलजान मंगलवार सुबह अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे।

जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। इसी बीच जंडियाला गुरु के पास  पहुंचते ही उनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहनों से राहत अभियान शुरू किया। मगर अस्पताल ले जाने से पहले ही दिलजान की मौत हो चुकी थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा के कारणों की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजान करतारपुर के रहने वाले थे। 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था। इसी सिलसिले में एक मीटिंग के लिए वह सोमवार को अपनी गाड़ी से अमृतसर गए थे। लेकिन अमृतसर से लौटते वक्त दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा के वक्त दिलजान कार में अकेले ही थे। दिलजान के निधन से उनके फैंस बहुत दुखी है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी दिलजान की मौत पर दुख जताया है।फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।