अज्ञात वाहन से टकराकर सड़क पर पलटी कार, हादसे में 2 की मौत, 3 घायल

Khabrain Abhi Tak: हरियाणा के करनाल में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

हादसा करनाल के गांव कारसा डोड के पास हुआ। मृतकों की पहचान असंध के 38 वर्षीय संजय और 36 वर्षीय दीपक के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार संजय अपने साले मनोज और तीन अन्य लोगों के साथ निगदू से असंध जा रहा था। इसी बीच गांव कारसा डोड के पास अचानक उनकी कार की टक्कर एक अन्य वाहन से हो गई। हादसे की वजह कार की तेज रफ्तार को बताया जा रहा है।

साइड से टकराने के बाद कार सड़क पर पलट गई और इसमें सवार पांचों लोग घायल हो गए। जब तक वाहनों की टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे संजय और दीपक दोनों दम तोड़ चुके थे। इसके बाद आनन-फानन में बाकी तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में दो लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने  मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।