सरकारी कर्मचारी ने खाया जहर, शव के लिए भीड़ गई दो महिलाएं, जानिए क्या है मामला ?

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के करनाल से चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां करनाल के गांव रायपुर जाटान में एक व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि व्यक्ति की मौत के बाद उसके शव को लेकर हंगामा शुरू हो गया।

मृतक के शव को ले जाने के लिए उसकी पत्नी व प्रेमिका ने कल्पना चावला की मोर्चरी हाउस में जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाया और उसके बाद मृतक के शव को पत्नी के हवाले कर दिया।  दरअसल ये पूरा मामला करनाल के गांव रायपुर जाटान का है। यहां रहने वाले सरकारी कर्मचारी हरिओम की सुमन नाम की महिला के साथ शादी हुई थी और दोनों का एक 18 साल का लड़का भी है।

लेकिन हरि ओम नाम के इस व्यक्ति ने करनाल में रहने वाली एक महिला के साथ प्रेम सम्बंध हो गए। जिसके बाद हरिओम इस महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। बताया जा रहा है कि हरिओम ने शुक्रवार को जहरीला पर्दाथ खाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम होना था और गांव से सैंकड़ो लोगो के साथ उसकी पहली पत्नी भी वहां पहुंची थी। इसी बीच हरिओम के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही महिला भी वहां पर पहुंच गई। शव ले जाने की बारी आई तो दोनों महिलाओं के बीच धक्का- मुक्की शुरू हो गई।

देखते ही देखते मोर्चरी हाउस में हंगामा शुरू हो गया। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला और मृतक की मां और उसकी पत्नी को उसका शव सौंप दिया। इसके बाद दूसरे पक्ष वाली महिला ने हंगामा कर दिया और वह पुलिस से भीड़ गई। काफी देर जमीन पर चीखती रही पुलिस महिला को अपने साथ पीसीआर में ले गई, तो वही मृतक के परिवार वाले उसका लेकर गांव में संस्कार करने के लिए ले गए। हालांकि दोनो पक्षो ने एक दूसरे पर आरोप भी लगाए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।