अर्धनग्न हालत में मिली मासूम बच्ची की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका !

ख़बरें अभी तक || चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां हल्लोमाजरा फॉरेस्ट एरिया में एक 6 साल की बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में मिला। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार शाम को बच्ची घर से लापता हो गई थी। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस और परिजन रात भर बच्ची को ढूढते रहे। इसी बीच शनिवार सुबह जंगल एरिया से बच्ची की लाश बरामद हुई। अर्धनग्न हालत में बच्ची की लाश मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंचा और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक मृतक बच्ची अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में ही रहती थी। मृतक बच्ची के पिता ने बताया कि उनका परिवार पिछले 30 सालों से चंडीगढ़ में रह रहा है। उनकी बेटी गवर्नमेंट स्कूल से नर्सरी में पढ़ती थी। परिजनों के मुताबिक उनकी बच्ची रोजाना सुबह 11:00 बजे और शाम 5:00 बजे दो ट्यूशन क्लास पड़ोस में ही जाकर अटेंड करती थी।

बीते शुक्रवार सुबह की क्लास के बाद शाम 5:00 वाली ट्यूशन क्लास में बच्ची के न पहुंचने कि उन्हें सूचना मिली। जिसके बाद उन्होंने आसपास के इलाकों में बच्ची को ढूढा, मगर उसका कही कुछ पता नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों ने सेक्टर 31 थाना पुलिस को बच्ची के लापता होने की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के साथ मिलकर बच्ची की तलाश शुरू कर दी और इसके साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ भी की।

मृतक बच्ची के पिता ने बताया कि देर रात तक पुलिस टीम उनके साथ बच्ची को एरिया में तलाश कर रही थी। सुबह श्मशान घाट के बैक साइड फॉरेस्ट एरिया में पुलिस के साथ तलाश करने गए। इस दौरान करीब 15 मिनट तलाशने के बाद बच्ची मृत पड़ी हुई मिली। बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में बरामद हुआ है। जिसके बाद दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही कुछ कहां जा सकता है।