Selfie ने ले ली महिला की जान, जानें क्या है पूरा मामला ?

ख़बरें अभी तक || हिमाचल की खूबसूरत वादियों का आनंद लेने के लिए बड़ी संख्या में पर्यटक यहां पहुंचते है। इस दौरान हसीन वादियों के बीच फोटोग्राफी और सेल्फी लेने का शौक हर किसी को होता है। लेकिन कई बार सेल्फी का ये शौक लोगों की जान पर बन आता है।

किन्नौर के पर्यटन स्थल कल्पा में एक महिला को सेल्फी लेना काफी महंगा पड़ गया और सेल्फी लेने के दौरान महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला के मौत के पीछे क्या वजह रही ? जाननें के लिए  ये पूरी ख़बर पढ़िए…

मामला हिमाचल प्रदेश के किन्नौर का है। किन्नौर के कल्पा और रोघी गांव के बीच स्थित हजारों फीट गहरी खाई को सैलानी देखने आते हैं। इसे सुसाइड पॉइंट के नाम से भी जाना जाता है। यहां पर हरियाणा से घूमने आई महिला सेल्फी ले रही था कि अचानक उसका पैर फिसल गया और वह खाई में गिर गई, जिसमें महिला की  दर्दनाक मौत हो गई।

इस हादसे के बाद देर शाम तक पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कल्पा और रिकांगपिओ पुलिस ने महिला की खोज के लिए सर्च अभियान चलाया। जहां महिला पर्यटक का शव पहाड़ से नीचे गहरे खाई में देखा गया। बताया जा रहा है कि महिला पर्यटक दिल्ली की रहने वाली थी। यहां वो किन्नर कैलाश देखने आई थी, लेकिन सेल्फी लेते वक्त हादसे की शिकार हो गई।