पत्नी गई थी मायके, पीछे से पति ने लगा ली फांसी

ख़बरें अभी तक || झज्जर के गांव सिलानी में एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि आत्महत्या क्यों की यह अभी साफ नहीं हो पाया है। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।   

जानकारी के मुताबिक सिलानी निवासी पूरा मामला सिलानी गांव का है। मृतक की पहचान बंटी पुत्र दिलबाग निवासी सिलानी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बंटी की शादी  गुरूग्राम के चौमा गांव निवासी युवती हुई थी। घटना के दिन बंटी की पत्नी मायके गई हुई थी। इस दौरान घर पर बंटी और उसके बच्चे मौजूद थे।

रात के समय बंटी ने अपने ही घर के एक कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बंटी के आत्महत्या करने की जानकारी परिजनों को सुबह लगी। जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी उपस्थिति में बंटी के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया।

बंटी के आत्महत्या किए जाने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल परिजनों ने बंटी का मानसिक संतुलन खराब होने की बात कही है। शनिवार को पुलिस ने झज्जर  के नागरिक अस्पताल में बंटी के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।