पहले अपहरण और फिर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, आरोपी फरार

ख़बरें अभी तक || हरियाणा के पलवल से एक बार फिर बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन युवकों ने नाबालिग युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी युवक नाबालिग को बेहोशी की हालात में छोड़कर फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला पलवल कैंप थाना क्षेत्र के एक गांव है। जहां तीन युवकों ने रात के समय घर में सो रही 17 वर्षीय नाबालिग लडक़ी को नशीला पदार्थ सूंघाकर  उसे अगवा कर लिया।  इसके बाद आरोपी युवक नाबालिग युवती को ओमेक्स सिटी ले गए और यहां पर जाकर युवती के साथ बारी- बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि एक पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी 18 अक्टूबर की रात को घर में सोई हुई थी। रात के समय तीन युवक उसकी बेटी का अपहरण कर ले गए। इसके बाद आरोपी युवकों ने नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया और उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए । होश में आने के बाद जैसे-तैसे युवती अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। वहीं मामले की सूचना मिलते ही कैंप थाना पुलिस व महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। लेकिन आरोपी अभी तक भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।