पाकिस्तान को खुफिया सूचना देने के आरोप में मिलिट्री इंजीनियरिंग विंग का कर्मचारी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || गुरुग्राम एसटीएफ की टीम ने मिलिट्री इंजीनियरिंग विंग में तैनात एक व्यक्ति को रेवाड़ी से गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति पर आरोप है कि वह पाकिस्तान को खुफिया सूचना उपलब्ध करवाता था। बताया जा रहा है कि जयपुर में मिलिट्री इंजीनियरिंग विंग में तैनात इस कर्मचारी द्वारा पाकिस्तान को खुफिया सूचना उपलब्ध करवाने के मामले में गुरुग्राम एसटीएफ ने इसे रेवाड़ी के धारूहेड़ा थाना इलाके से गिरफ्तार किया है।

सूचना मिली थी कि रेवाड़ी जिले का रहने वाला एक व्यक्ति जो जयपुर में मिलिट्री इंजीनियरिंग विंग में तैनात है, उसके द्वारा व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से अपने देश की सेना से सम्बंधित खुफिया रिपोर्ट पड़ोसी देश पकिस्तान की खुफिया एजेंसी को उपलब्ध करवाई जा रही है।

इस सूचना के आधार पर निरीक्षक आनंद कुमार एसटीएफ गुरुग्राम की एक स्पेशल टीम द्वारा बीती रात करीब 10 बजे धारूहेड़ा बस स्टैंड से उपरोक्त आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद धारूहेड़ा थाने में उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लिया है। पुलिस रिमांड लेने के बाद अपराध के बारे पूरी जानकारी हासिल हो पाएगी। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके साथ ही टैक्नीकल सहायता और सूत्रों के हवाले से पूछताछ करके जानकारी जुटाने के प्रयास किए जा रहे है।