ड्यूटी से घर जा रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी को तेज रफ्तार ऑडी कार ने मारी टक्कर

ख़बरें अभी तक || पंचकूला में एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने ड्यूटी से घर वापस जा रहे एसपीओ ट्रैफिक पुलिसकर्मी को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैफिक पुलिस कर्मी बुरी तरह घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में पंचकूला स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक पंचकूला के सेक्टर 5 में स्थित बेला विस्टा चौक के पास ड्यूटी से घर वापस जा रहे एसपीओ ट्रैफिक कर्मचारी राजकुमार को तेज रफ्तार ऑडी कार ने टक्कर मार दी।

जिसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गया और उन्हें घायल अवस्था में सेक्टर 6 अस्पताल में भर्ती करवाया गया । इस हादसे में पुलिसकर्मी को चोट लगने से पसलियों में फ्रैक्चर आया है। वहीं मौके पर खड़ी पुलिस पीसीआर ने पुलिसकर्मी को टक्कर मार कर भाग रही ऑडी कार का नंबर नोट कर लिया ।

इस पर अधिक जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि एसपीओ ट्रैफिक कर्मी राजकुमार अपनी ड्यूटी से घर जा रहा था तो बेला विस्टा चौक के पास तेज रफ्तार ऑडी कार ने पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। इसी दौरान घटनास्थल के पास खड़ी पुलिस पीसीआर की गाड़ी में बैठे पुलिसकर्मियों ने ऑडी गाड़ी का नंबर नोट कर लिया। पुलिस ने बताया कि ऑडी कार चंडीगढ़ के किसी व्यक्ति की  है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

 

 

Add your comment

Your email address will not be published.