भिवानी पुलिस ने चंबल की घाटी से कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक || भिवानी पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। यहां पुलिस ने 50 हजार रुपये के ईनामी कुख्यात बदमाश संजय को चंबल की घाटी से गिरफ्तार किया है। संजय पर हरियाणा व राजस्थान में हत्या, हत्या के प्रयास, लुट व डकैती के कई मामले दर्ज थे। जिसके चलते वो तीन-चार सालों से फरार होकर चंबल की घाटी में छिपा था।

वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि इस कुख्यात अपराधी संजय को तीन साल बाद अब चंबल की घाटी की एक झोपड़ी से बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले इसके साथी मनीष उर्फ मुंशी जो महेन्द्रगढ़ जिले का रहने वाला है उसे भी गिरफ्तार किया था, जिसकी निशानदेही पर अब संजय को गिरफ्तार किया है।

इसके साथ ही डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने ये भी बताया कि आरोपी संजय ने राजस्थान से लगते अपने बहल क्षेत्र में ज्यादातर अपराधिक वारदातो को अंजाम दिया था। आरोपी बदमाश ने यहां दुकानदारों से मारपीट कर, उन्हें डरा धमका कर लुटने व फिरौती लेने के साथ एक बार हत्या भी कर दी थी। इसके बाद वो राजस्थान भाग गया और वहां भी लुट करने के लिए एक मर्डर किया।

जिसके बाद संजय पर हरियाणा पुलिस ने 50 हजार रुपये व राजस्थान पुलिस ने 5 हजार रुपये का ईनाम रखा हुआ था। फिलहाल अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। पुलिस संजय व उसके साथी मुंशी को कोर्ट से दो दिन के रिमांड पर लेकर पुछताछ कर रही है कि उन्होनें कब, कहां और कितनी अपराधिक वारदातें की और चंबल की घाटी में रहते तीन साल क्या किया ?

 

Add your comment

Your email address will not be published.