लड़कियों के शराब पीने से चिंतित हुए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर

खबरें अभी तक। गोवा के मुख्यमंत्री और भारत के पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर उन लोगों की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें लड़कियों के शराब पीने से चिंता होती है. पर्रिकर ने लड़कियों के शराब पीने पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है- ‘मैं डरने लगा हूं क्योंकि अब तो लड़कियां भी बियर पीने लगी हैं. सहने की क्षमता खत्म हो रही है।

स्टेट यूथ पार्लियामेंट के एक इवेंट में लड़कियों के पीने पर चिंता जाहिर करते हुए पर्रिकर ने आगे कहा- ‘मैं हर किसी के बारे में बात नहीं कर रहा है. मैं उनके बारे में नहीं कह रहा जो यहां बैठे हुए हैं. इस इवेंट को सरकार के एक विभाग ने आयोजित किया था.

ड्रग ट्रेड के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में ड्रग नेटवर्क को खत्म करने के लिए कार्रवाई की जा रही है और यह तब तक जारी रहेगा जब तक ड्रग यहां से खत्म न हो जाए.

उन्होंने कहा कि इस मामले में 170 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि पर्रिकर यह भी कह गए कि उन्हें ये विश्वास नहीं है कि यह (ड्रग) पूरी तरह खत्म हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि कानून ये है कि अगर पकड़े जाने पर ड्रग की कम मात्रा मिलती है तो 15 दिन या एक महीने में आरोपी को जमानत मिल जाती है. हमारे कोर्ट नरम पड़ जाते हैं. हालांकि, दोषी कम से कम पकड़ में तो आते हैं.

बेरोजगारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि गोवा के युवा कड़ी मेहनत से पीछे भाग रहे हैं.

उन्होंने कहा कि एक सरकारी विभाग के क्लर्क की नौकरी के लिए लंबी लाइन देखी गई क्योंकि युवा कड़ी मेहनत नहीं करना चाहते हैं. लोगों को लगता है कि सरकारी काम का मतलब है कोई काम नहीं करना.