सोनीपत में आखिर क्यो हो रही है किन्नरों के साथ मारपीट और किडनैपिंग

खबरें अभी तक। सोनीपत के गोहाना हलके में बधाई मांगने जा रहे तीन किन्नरों के साथ मारपीट और किडनैपिंग का मामला सामने आया है. इनमें से दो किन्नरों को छोड़ दिया गया जबकि एक किन्नर अभी तक लापता है. दरअसल आर्य नगर में रहने वाले किन्नर गुरुवार को वो बधाई मांगने रोहतक के मकडौली खुर्द में गए थे. तभी वहां रोहतक के रहने वाले संतोष उर्फ लीलो दो दर्जन से भी अधिक युवकों के साथ पहुंची और उन पर जमकर डंडे बरसाए.

इस घटना में इन किन्नरों का एक ढोलकिया भी बुरी तरह से घायल हो गया. ढोलकिये ने बताया कि उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटा गया. किन्नरों की प्रधान स्विटी और अंजली ने बताया कि संतोष उर्फ लीलो वहां लड़कियो और लड़को को जबर्दस्ती किन्नर बनाकर उनसे बधाई मांगने का काम करवाते है और जहां वे बधाई मांगने जा रहे थे वो उनके क्षेत्र में आता है. लेकिन उसके बाद भी संतोष उर्फ लीलो ने रास्ते में ही उनके साथ पिटाई की.

अंजली ने बताया कि इससे पहले भी कई बार संतोष उर्फ लीलो ने मार पिटाई की थी लेकिन उनके साथ उनका पहले भी समझौता हुआ था, लेकिन उसके बाद भी संतोष ने उनके ऊपर हमला किया. इतना ही नहीं इसकी शिकायत लेकर जब वो रोहतक सदर थाना पहुंचे तो उनकी शिकायत तक नहीं सुनी गई.