करनाल: महिला सरपंच के पति और रिश्तेदारों पर लगा मारपीट का आरोप

खबरें अभी तक। प्रदेश में ऐसा कई बार देखा जाता है कि गांव के अंदर ग्रांट आती है लेकिन पैसे गांव के विकास के लिए पूरे नहीं लगते। कई बार गड़बड़ झाला हो जाता है या कई बार गांव में सही से काम नहीं होता। उसके बाद RTI लगाई जाती है और उसके बाद लड़ाई – झगड़ा शुरू होता है। ऐसा ही मामला आया है कि करनाल के गांव बीड बडालवा का, जहां पर सरपंच के पति और भाईयों पर आरोप लगा है कि गांव के ही एक युवक प्रवीण कुमार को और उसके घर पर बैठी मां को जमकर पीटा गया।

दरसअल प्रवीण ने तकरीबन 2 साल पहले अपने गांव बीड बडालवा की सरपंच आशा रानी के खिलाफ RTI लगाई और RTI में पूछा गया कि गांव में क्या क्या विकास के काम हुए हैं और उन पर कितने पैसे खर्च हुए हैं। इस बात का प्रवीण को जवाब तो मिला लेकिन सही तरीके से नहीं मिला उसने जब इस बात की शिकायत की तो उसके बाद महिला सरपंच आशा के पति सुनील और उसके रिश्तेदारों ने प्रवीण के दोनों हाथ और पैर तोड़ दिए। इतना ही नहीं घर पर प्रवीण की माँ थी उसे भी मारा – पीटा गया, ऐसा आरोप उनकी तरफ से लगाए गए।

अब दोनों का इलाज करनाल के नागरिक हॉस्पिटल में चल रहा है। बहराल सरपंच के पति और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी गई है। पीड़ित प्रवीण और उसके परिजन अब इस मामले में कार्रवाई चाहते हैं और चाहते हैं कि जिन्होंने उसके हाथ – पैर तोड़ दिए हैं और उसकी मां के साथ मारपीट की है वो जल्द गिरफ्तार होने चाहिए।