घायल अपराधी ने बताया बाराबंकी एनकाउंटर की पूरी सच्चाई

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश में सत्तासीन योगी आदित्यनाथ की सरकार अपराधियों के सफाए पर जोरशोर से काम कर रही है. प्रदेश में लगातार पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं. इसी तरह बाराबंकी में शुक्रवार को पुलिस और अपराधियों के बीच दूसरी मुठभेड़ की खबर सुर्ख़ियों में है. मगर इस मुठभेड़ की पुलिस की कहानी में पेंच ही पेंच नज़र आ रहे हैं.

पुलिस और अपराधियों की इस मुठभेड़ को फर्जी ठहराने का काम  मुठभेड़ में घायल तथाकथित अपराधी ने किया है. पुलिस ने जहां इसे मुठभेड़ दिखाकर अपनी पीठ थपथपा रही है, वहीं मुठभेड़ में घायल एक अंशु पुष्पाकर ने अपने आप को साथियों सहित तीन दिन पूर्व ही गिरफ्तार बता कर सनसनी फैला दी.

कैमरे के सामने दिए बयान में अंशु ने कहा कि गुरुवार रात खाना खाने के बाद मोहम्मदपुर खाला थाना के चौकी इंचार्ज उन्हें और उसके साथियों को एक पुलिया के पास ले गए और गोली मार दी. दरअसल बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना इलाके में बीती रात पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में जहां दो अपराधी घायल हुए हैं, वहीं एक एसआई समेत तीन पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं. पुलिस ने इनके कब्जे से 1 लाख 71 हज़ार रुपये, 4 तमंचे, 4 मोबाइल फोन और एक कार बरामद की है.