होली का त्योहार को शांतिपूर्वक मनाने के लिए अंबाला पुलिस ने कसी कमर

खबरें अभी तक। होली का त्यौहार 10 मार्च को रंगों के साथ मनाया जाएगा, लेकिन होली के जश्न और रंगों के बीच कोई अप्रिय घटना या हुड़दंग न हो इसके लिए अंबाला पुलिस ने अपनी कमर कस ली है। इसके साथ साथ पुलिस ने शहर के लोगों के साथ बैठक कर लोगों से भी अपने बच्चों को समझाने और त्यौहार को शांतिपूर्वक मनाने की अपील की है।

होली का त्यौहार शांतिपूर्वक तरीके से मनाया जा सके और इस दिन शरारतीतत्व कोई हुड़दंग न मचाये इसे लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। साथ ही पुलिस ने शहर के लोगों से भी अपील की है कि इस त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से नशे से दूर रहकर मनाए । इसके लिए अंबाला शहर थाने के SHO ने शहर के लोगों की मीटिंग ली और लोगों से अपील की। होली के दिन हुड़दंग मचाने वालो पर भी पुलिस की पैनी नजर रहेगी और इसके साथ साथ होली के दिन पुलिस ने विशेष नाकेबंदी और गश्त करने की भी बात कही।

पुलिस द्वारा बुलाई गई मीटिंग में शहर के कई गणमान्य व्यक्तियों ने भी हिस्सा लिया। मीटिंग में पहुंचे अंबाला के पूर्व मेयर ने पुलिस की इस मुहिम की सराहना की और बताया कि इस तरह की बैठकों से पुलिस और समाज के बीच आपसी तालमेल भी बना रहता है। पूर्व मेयर रमेश मल ने बताया कि आज की इस बैठक में होली के दिन नशे का सेवन न करने पर विशेष चर्चा की गई।