पारस और माहिरा रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ‘बारिश’ जल्द होगा रिलीज

खबरें अभी तक। बिग बॉस सीजन 13 के EX कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को तो आप जानते ही होंगे, जी हां जिनकी जोड़ी बिग बॉस के घर के अंदर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में रही थी, जिसके बाद दोनों के अफेयर सुर्खियां बटौर रहे थे. लेकिन पारस और माहिरा दोनों ही इस रिश्ते से इंकार किया करते थे. अब ऐसे में पारस और माहिरा के फैंस को बुरा तो लगा ही होगा, जो लोग उन दोनों को साथ देखना चाहते थे. लेकिन हम आपको बतां दें की निराश होने की जारुरत नहीं है क्योंकि पारस और माहिरा जल्द ही एक बार फिर से साथ में नजर आएंगे.

पारस और माहिरा का रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ‘बारिश’ जल्द ही रिलीज होने जा रहा है.  फिलहाल इसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें पारस और माहिरा काफी रोमांटिक अंदाज में साथ नजर आ रहे हैं. माहिरा ने ये पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

गाना ऑरिजल्स के इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर करते हुए माहिरा शर्मा ने लिखा- तुम्हारे बिना एक दिन ऐसा होता है जैसे बरसात के बिना एक साल. इस गाने को गाया है सोनू कक्कड़ ने और फीट है पारस व माहिरा का. पोस्टर की रिलीज के बाद इसे हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कमेंट बॉक्स में लोगों की प्रतिक्रिया देखकर ये साफ पता चल रहा है कि लोग इस गाने को लेकर कितने एक्साइटेड हैं.