पीएम मोदी कर रहे सोशल मीडिया से दूरी बनाने पर विचार,किया ये ट्वीट

ख़बरें अभी तक। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीते सोमवार को एक ऐसा ट्वीट किया कि उनके सोशल मीडिया फॉलोवर्स इसको लेकर परेशान और हैरान नजर आ रहे है। जी हां, बात कुछ इस प्रकार है कि पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने की इच्छा जताते नजर आए। उन्होंने लिखा-  ‘इस रविवार को मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब छोड़ने पर विचार कर रहा हूं. आपको इस बारे में जानकारी दूंगा’

बता दें कि फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पेज पर 44,723,734 लाइक्स हैं। वहीं उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 44, 598,804 है। साथ ही ट्विटर पर पीएम मोदी को 53.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। खुद पीएम अपने ट्विटर अकाउंट से 2,373 लोगों को फॉलो करते हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी को 35.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अगर बात करें यूट्यूब की तो यहां पीएम मोदी के 4.51 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में नंबर वन हैं पीएम मोदीपीएम मोदी दुनिया भर में इंस्टाग्राम पर फॉलो किए जाने वाली हस्ती हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के 17.9 मिलियम फॉलोअर्स हैं। वहीं अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के 26.9 मिलियम फॉलोअर्स हैं।

वहीं अगर बात की जाए ट्वीटर की तो इसपर पिछले दस साल से पीएम मोदी सक्रिय है। इतना ही नही बल्कि बड़ी बात तो ये है कि पीएम मोदी देश के एक ऐसे शख्स है,जिनके सबसे ज्यादा फॉलोवर्स है।