मामूली सी कहासुनी के बाद शुरू हुए झगड़े ने ले ली युवक की जान, दो आरोपी फरार

ख़बरें अभी तक। किसी भी शादी में डीजे बजाना आजकल एक आम रिवाज बन गया है। लेकिन करनाल स्थित असंध के गाँव गोल्ली में उस वक्त सब हैरान रह गए जब डीजे पर खून की होली खेली गई ! दरअसल गांव गोल्ली में एक परिवार के शादी समारोह में गांव वाले शामिल हुए थे। इस दौरान वहां पर लोग नाच गाकर खुशियां मना रहे थे। इसी बीच करीब साढ़े दस बजे गांव के तीन लड़के अनिल उर्फ बुद्धि , सचिन और अनिल का आपस में झगड़ा हुआ। कुच ही देर बाद झगड़े को सुलझा लिया गया। झगड़ा खत्म हो चुका था।

लेकिन इसके कुछ ही देर बाद करीब 11 बजे बुद्धि और सचिन ने अनिल को गली में कुछ दूर बुलाया और तेज हथियार चाकू से अनिल पर कई वार किए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से हुए घायल अनिल को उसके परिजन गाड़ी में लेकर असंध के सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां डाॅक्टर ने अनिल को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर आरोपी अनिल उर्फ बुद्धि और सचिन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी घटना के बाद से ही फरार हैं।

बताया जा रहा है कि मृतक अनिल गुडगांव से दो महिने पहले आया था और अब पानीपत के एक होटल में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। अनिल ने होटल मनेजमैट का कोर्स किया था। उसके विवाह को लगभग तीन साल हुए थे और अपने परिवार के साथ खुश था। लेकिन एक छोटी सी कहासुनी के बाद उनके घर मे मातम पसर गया। वहीं दोनों आरोपी भी गांव के ही रहने वाले हैं। गांव में इस वारदात के बाद सन्नटा पसरा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें भी गठित कर दी हैं। देखना ये होगा कि छोटे सी कहासुनी को लेकर हत्या करने वाले ये दोनों आरोपी कब पुलिस की गिरफ्त में आते हैं ?