करनाल में ट्रैफिक पुलिस सख्त, 2 बुलेट चालकों का काटा 80 हज़ार रुपए का चालान

खबरें अभी तक। करनाल में ट्रैफिक पुलिस की तरफ से रोजाना नाकेबन्दी की जा रही है। इसी दौरान पुलिस ने 2 बुलेट चालकों का 80 हज़ार रुपए का चालान कर दिया। बुलेट चालक पटाखे बजा रहे थे। वहीं शॉर्ट कट के चक्कर में गलत साइड से जा रही बस के चालक पर भी जुर्माना लगाया है।

हरियाणा में पुलिस इन दिनों यातायात के नियमों को लेकर काफी एक्टिव हो गई है। कोई भी चालक यातायात के नियम का उल्लंघन करते हुए नज़र आता है तो तुरंत उसके साथ में चालान की पर्ची थमा देते हैं। चालान भी छोटा मोटा नहीं पूरे 10-10 हज़ार का और सबसे ज़्यादा पुलिस के रडार पर बुलेट चालक हैं, जो ना हेलमेट डालते हैं, ऊपर से पटाखे बजाकर जनता को परेशान करते हैं। बुलेट चालकों के चालान की पर्ची तो और भी मोटी है।

पुलिस ने अलग अलग जगह नाकेबन्दी की हुई है, खासकर जहां पर कॉलेज हैं। पुलिस ने करनाल में 2 बुलेट चालकों का चालान किया। दोनों के पास ना तो हेलमेट था और ना ही पूरे कागज थे और ऊपर से पटाखे और बजा रहे थे। पुलिस ने बुलेट चालकों पर 40-40 हज़ार का जुर्माना लगाया है। पुलिस का कहना है कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।