‘ख़बरें अभी तक’ पर देखिए हरियाणा की अब तक की टॉप पांच ख़बरें

ख़बरें अभी तक। 1.चंडीगढ़- सीएम मनोहर लाल का बयान, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर हैं, ट्रम्प के सम्मान में आज राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज रखा गया है। इसमें शामिल होने का निमंत्रण मुझे भी मिला है। ये अच्छा अवसर है ट्रम्प से मिलने का मौका मिलेगा। कोई बातचीत होगी तो हरियाणा का विषय रखेंगे।

वहीं सीएम ने दिल्ली हिंसा को लेकर बयान दिया कि बड़े दुर्भाग्य का विषय है जब अमेरिका के राष्ट्रपति यहां आए हुए हैं और हमको अपने यहां माहौल ऐसा बना कर रखना चाहिए था ताकि कोई उन तक प्रभाव न जाये। हमे लगता है कोई न कोई शरारत की गई है उनके आगमन के वक्त ये विषय उठाया गया है। निश्चित तौर पर इसकी जानकारी ला जाएगी और कार्रवाई की जाएगी।

2.चंडीगढ़- पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने की ‘खबरें अभी तक’ से खास बातचीत, राज्यपाल का अभिभाषण दिशा और दशा हीन है। विपक्ष के तौर पर मुद्दे उठाए जा रहे हैं लेकिन सरकार नहीं दे रही कोई संतोषजनक जवाब, घोटाले पर घोटाला हो रहा है धान घोटाले की भी नहीं कराई जा रही जांच, धान का घोटाला हजारों करोड़ रुपए का घोटाला, माइनिंग और HUDA में भी घोटाला हो रहा है, धान घोटाले पर सरकार को CBI व उच्च जांच के लिए करेंगे मजबूर।

गांव में ठेका नहीं खोल सकते लेकिन घर में शराब रखने का परमिट दे रही है सरकार, सरकार को आबकारी नीति लेनी चाहिए वापस और करना चाहिए बदलाव, स्मगलिंग को बढ़ावा देगी यह आबकारी नीति, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी कह रहे हैं यही बात इस प्रकार के कानून का होगा गलत इस्तेमाल, सिरे का घोटाला बहुत बड़ा घोटाला है, किसान पर पड़ रही है दोहरी मार, गन्ने का दाम केवल ₹30 बढ़ाया है लेकिन किसान के लिए लागत बढ़ा दी गई है, शून्य काल सदन में आधा चलाया गया है हम इस बात की मांग करेंगे कि इसे पूरे समय के लिए चलाएं।

3.सिरसा- पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों को किया संबोधित, पीसी में विपक्ष पर साधा निशाना बीजेपी-जेजेपी गठबंधन निजी स्वार्थों की पूर्ति और प्रदेश को लूटने के लिए बना, नई आबकारी नीति से प्रदेश के युवाओं में बढ़ेगी नशाखोरी, बड़े शराब माफियाओं को फायदा पहुंचाने के लिए बनाई गई नई आबकारी नीति, घरों में खुल जाएंगे शराब ठेके, भाजपा सरकार ने प्रदेश को आर्थिक दिवालियापन की ओर धकेला, बेरोजगारी व नशाखोरी के मामले में प्रदेश ने बनाए नए रिकॉर्ड, बजट में सरकार लाए ऐसी नीतियां प्रदेश आर्थिक तेजी की ओर बढ़े, बजट पर निगाहें जरूर होंगी लेकिन गठबंधन सरकार से नहीं कोई उम्मीद।

3.करनाल- जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला का बयान, मनोहर लाल खट्टर के बजट का पिटारा मजदूर किसान, बेरोजगार नोजवानों के लिए खुशियां लेकर आएगा। आबकारी नीति से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पेट में दर्द हो रहा है। अवैध शराब के कारोबारियों पर नई आबकारी नीति से लगाम लगी, भूपेंद्र सिंह हुड्डा को राजनीतिक दंगल में सबक सिखाया और अब बहस के दंगल में भी सबक सिखाएंगे।

4. जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला पहुंचे कुरूक्षेत्र, दिल्ली शाईन बाग हिंसा को लेकर दिया बयान उपद्रवियों पर हो कड़ी से कड़ी कार्रवाई, वहीं हरियाणा बजट को लेकर बोले दिग्विजय, हर वर्ग के लिए हितैषी होगा हरियाणा का बजट, मील का पत्थर है हरियाणा की एक्साइज पॉलिसी।

5.जींद- रेप के आरोपी दलशेर को बीस साल की सजा, 24 हज़ार रूपए का जुर्माना, 2013 में किया था आरोपी ने नाबालिक से दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट, अपहरण और गैंग रेप की धाराओं के तहत हुआ था मामला दर्ज, एडिशनल सेशन जज देवेंद्र सिंह की अदालत ने सुनाया फैसला, जुर्माना नहीं भरने पर आरोपी को 16 माह अतिरिक्त काटनी होगी सजा