‘थप्पड़’ जैसी फिल्में पेश करने पर अनुभव सिन्हा ने साझा किया,“मैं फिल्म बनाता हूं क्योंकि एक आवाज है जिसे मैं उठाना चाहता हूँ”

ख़बरें अभी तक। निर्देशक अनुभव सिन्हा ने हमेशा अपनी कलात्मकता के साथ प्रासंगिकता और महत्व के विषयों को सामने लाना सुनिश्चित किया है। निर्देशक इससे पहले मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों के साथ सोची-समझी कहानियों को पर्दे पर पेश कर चुके है और अब 28 फरवरी 2020 में थप्पड़ की रिलीज के लिए तैयार हैं। फ़िल्म के व्यावसायिक और रचनात्मक पक्ष को संतुलित करते हुए एक फिल्म बनाने की प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, अनुभव सिन्हा ने अंतदृष्टि साझा की है।

अनुभव सिन्हा ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं बड़ा हो गया हूं। इससे पहले, मैं केवल लाभदायक प्रस्ताव बनाने की कोशिश कर रहा था। मेरी रचनात्मकता इस बात तक सीमित थी कि फिल्म कितनी खूबसूरत लग रही है। आज, मैं एक शुद्धतावादी हूं, मैं फिल्म बनाता हूं क्योंकि एक आवाज है जिसे मैं उठाना चाहता हूं। मैं अब बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का लक्ष्य नहीं रख रहा हूं, लेकिन चूंकि फिल्म एक पूंजी-गहन कला है, इसलिए मैं अक्सर यह सुनिश्चित करता हूं कि किसी का भी नुकसान न हो, बल्कि कुछ फ़ायदा ही होना चाहिए।”

अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत “थप्पड़” 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है जिसका पूरा देश बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।सीटियां और तालियाँ आगामी फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग को मिली सबसे अच्छी प्रतिक्रिया है जिसे अब तक भोपाल, नई दिल्ली और जयपुर में होस्ट किया जा चुका है।