Hamirpur:  उटपुर स्कूल में छात्राओं पर एसिड फेंकने के मामले में पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर जिला के उटपुर स्कूल में तीन छात्रों के चेहरे पर एसिड फेंकने वाले मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छात्राओं के बयान कलमबंद किए है। मामले को लेकर तीनों पीडित छात्रो के धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाने के बाद ही आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। एसपी अर्जित सेन के अनुसार उटपुर स्कूल में एसिड फेंकने के बाद की घटना के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर भी पड़ताल की थी और मामले को लेकर पूरी सर्तकता बरती जा रही है ताकि दोबारा से ऐसी घटना न हो।

गौरतलब है कि टौणी देवी तहसील के तहत सीनियर सेकेण्डरी स्कूल उटपुर में शनिवार करीब तीन बजे एक छात्र ने दसवीं कक्षा की तीन लड़कियों पर एसिड फेंक दिया। इससे एक लड़की के चेहरे पर आँखों के नीचे निशान पड़ गया। घटना के बाद आरोपी छात्र स्कूल से भाग गया। उटपुर स्कूल के दसवीं की प्रेक्टिकल परीक्षा के दौरान यह घटना हुई है। जिसके बाद पीड़ित छात्राओं को पीएचसी उटपुर में इलाज के लिए ले जाया गया था। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तीनों छात्राओं को घर भेज दिया था।

एसपी अर्जित सेन ने बताया कि अभी इस मामले में छानबीन चली हुई और अलग अलग बयान मामले में सामने आ रहे हैं। जिस कारण पुलिस भी पहलूओं पर नजर रखे हुए है। उन्होंने बातया कि अभी छात्राओं के 164 के तहत बयान दर्ज किए जाएंगे उसके बाद ही आरोपी छात्र पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एसिड के सैंपलों की जांच भी करवाई जा रही है। उन्होने बताया कि आरोपी छात्र नाबालिग है इसलिए जुबनाईल एक्ट को भी ध्यान में रखकर काम किया जा रहा है।