इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11: अश्विन को मिल सकती है किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी

खबरें अभी तक। IPL 2018- इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11 की नीलामी खत्म हो चुकी है. नीलामी के दौरान टीम मालिकों ने खिलाड़ियों पर जमकर पैसे खर्च किए लेकिन नीलामी के बाद टीमें अभी भी एक बड़ी दुविधा फंसी हुई है. खास तौर पर किंग्स इलेवन पंजाब के सामने टीम के लिए कप्तान चुनने की एक बड़ी चुनौती बनी हुई है. कप्तानी की पेंच में फंसी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम जल्द ही नए कप्तान का एलान करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 7.6 करोड़ में टीम के साथ जुड़े रविचंद्रन अश्विन को टीम की कप्तानी सौंपी जाने की उम्मीद है. हालांकि टीम के पास युवराज सिंह, एरॉन फिंच, क्रिस गेल और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ी भी हैं जिनके नाम पर विचार किया जा सकता है.

 

इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपनी आधिकारिक बेवसाइट पर कुछ खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर फैंस से पुछा था कि सीजन-11 में वे किसे टीम के कप्तान के तौर पर देखना चाहते हैं. जिसमें कप्तानी के सबसे अधिक वोट अश्विन और युवराज सिंह को मिले थे. अब यह जिम्मेदारी टीम मैनेजमेंट और मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग की है कि वह टीम की कमान ऐसे खिलाड़ी के हाथों में सौंपे जो उन्हें आईपीएल का खिताब दिला सके.

आपको बता दें कि पिछले सीजन में पंजाब की टीम ने कई कप्तान बदले थे. यही वजह है कि टीम का प्रर्दशन मिला-जुला रहा था. सीजन-10 में पंजाब ने 7 मैचों में जीत दर्ज की थी जबकि सात मैचों में हार के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवे स्थान पर रही थी.