सोनीपत में ठेकेदार की हत्या, 3 मजदूरों पर लगे हत्या के गंभीर आरोप

ख़बरें अभी तक। सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी में सफेदी का काम करा रहे ठेकेदार की उसके मजदूरों ने गला दबाकर हत्या कर दी। ठेकेदार का शव फैक्टरी की तीसरी मंजिल पर मिला है। ठेकेदार के हाथ-पैर व मुहं पर कपड़ा बधा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने ठेकेदार के बेटे के बयान पर तीन मजदूरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक सोनीपत के बैंयापुर खुर्द स्थित लक्ष्मण कॉलोनी का रहने वाला वशिष्ठ भारती ठेकेदारी का काम करता था।

उसने फिलहाल राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी में सफेदी कराने का ठेका ले रखा था। ठेकेदार के बेटे विशाल ने पुलिस को बताया कि उसके पिता प्रतिदिन शाम को जल्दी घर आ जाते थे। लेकिन बीती देर रात तक वह जब घर वापस नहीं आए तो उन्होंने फोन कर उनसे बातचीत की थी। जिस पर उसके पिता ने उसे कहा था कि वह राई फैक्टरी में है। वह आधा घंटे में वापस आ जाएंगे। लेकिन काफी देर हो चुकी थी पिता घर नहीं लौटे। जिसके बाद उसने एक बार फिर अपने पापा को कॉल किया। घंटी बज रही थी,  लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं की।

इसके बाद उसने अपने पिता के पास लेबर का काम करने वाले राजू के पास फोन किया। राजू ने उसे बताया कि वह कुंडली बार्डर पर है। जब विशाल ने राजू के साथ काम करने वाले गोलू और उमेश के मोबाइल नंबर मांगे तो उसने उनके पास मोबाइल नहीं होने की बात कही। जिस पर वह रात 11 बजे अपने परिवार के पिंटू को लेकर राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी संख्या 2181 में पहुंचा। इस दौरान वहां पर उसके पिता जमीन पर पड़े मिले।

उनके हाथ और पैर पर रस्सी बंधी थी और मुंह पर भी कपड़ा बांध रखा था। जिसके बाद बेटे ने स्थानीय लोगों को मामले की जानकारी दी और वह पिता को लेकर अस्पताल पहुंचा। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उसके पिता ने दम तोड़ दिया था। वहीं मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। ठेकेदार के बेटे विशाल ने पिता के साथ काम करने वाले राजू, गोलू, उमेश पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने बेटे विशाल के बयान पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।