पति को कमरे में बंद कर फरार हुई दुल्हन ने प्रेमी से रचाई शादी, मंदिर में लिए सात फेरे !

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश में शादी के 7 दिन बाद दुल्हे को कमरे में बंद कर फरार हुई दुल्हन मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक नवविवाहिता ने ससुराल से भागते ही अपने प्रेमी से शादी रचा ली थी। युवती रविवार को करसोग थाने पहुंची और उसने कहा कि  उसका निहरी क्षेत्र के एक युवक के साथ करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अपने प्रेमी से बेहद प्यार करती थी लेकिन यह बात वह अपने घर वालों को नहीं बता पाई।

जिसके बाद उसके परिजनों ने उसकी शादी किसी और युवक से करवा दी। ख़बरों के मुताबिक युवती ने 7 फरवरी को ससुराल से भागी थी और उसी दिन उसने अपने प्रेमी के साथ शीतला माता मंदिर सुंदरनगर में शादी रचा ली। इसके बाद युवती अपने प्रेमी के साथ करसोग थाना पहुंची । क्योंकि पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। थाने पहुंचने के बाद युवती ने ससुराल से चुराए हुए गहने उन्हें वापस लौटा दिया।

इस मामले में जानकारी देते हुए थाना करसोग के जांच अधिकारी एएसआई अमरजीत ने कहा कि लापता नवविवाहिता को तलाश कर करसोग थाने में पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। बता दें कि करसोग उपमंडल निवासी युवती की 31 जनवरी को शादी हुई थी। लेकिन शादी के 7 दिन बाद ही वह अपने पति को कमरे में बंद कर और गहने लेकर फरार हो गई। जिसके बाद ससुराल पक्ष ने थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दी थी।