इस मशहूर गायिका ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा मेरे ससुराल वालों को छोड़ना मत

ख़बरें अभी तक। कन्नड़ फिल्मों की मशहूर गायिका सुष्मिता ने आत्महत्या कर ली है। उनकी आत्महत्या की ख़बर मिलने के बाद से उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री हैरान है। जानकारी के अनुसार सुष्मिता ने आत्महत्या से पहले एक मैसेज में लंबा सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने आत्महत्या का कारण बताया है और अपने परिवारवालों से दोषियों को नहीं बख्शने की गुजारिश की है।

इस मामले में पुलिस ने सोमवार को बताया कि उनकी मां ने आरोप लगाया है कि दहेज उत्पीड़न के कारण उनकी बेटी ने यह कदम उठाया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 27 वर्षीय गायिका ने रविवार रात खुदकुशी की। आईबी टाइम्स की एक रिपोर्ट में दाईजी वर्ड रिपोर्ट के हवाले से एक सुसाइड नोट का भी जिक्र किया गया है। जिसमें बताया गया है कि सुष्मिता ने लिखा- ‘मां मुझे माफ कर देना, मुझे मेरी गलती की सजा मिल रही है।

मेरे पति की आन्टी ने मुझे टॉर्चर किया, वो आए दिन मुझसे घर से निकल जाने के लिए कहती थी। उन्हें छोड़ना मत। शरत, वैदेही और गीता मेरी मौत के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। मैंने उनसे बहुत गुजारिश की लेकिन उनका दिल और दिमाग फिर भी नहीं पिघला’।

उन्होंने आगे लिखा- ‘मैं उनके घर में मरना नहीं चाहती थी। शादी के दिन से ही ये सब शुरू हो गया है। मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया। मेरा अंतिम संस्कार मेरे मायके में ही मेरे भाई के हाथों कराया जाए। मेरे ससुरालवालों को मत छोड़ना नहीं तो मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। मैं आपको बहुत मिस करूंगी मां’।