पुलिस को चकमा देकर फरार तस्कर मनाली के जगतसुख से गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। पुलिस को चकमा देकर भागा एक नेपाली मूल के चरस तस्कर को मनाली के जगतसुख में कड़ी मशक्कत के बाद दबोच लिया है। आरोपी को सदर पुलिस ने पौने दो किलो चरस के साथ 10 फरवरी की रात्रि को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद आरोपी की निशानदेही पर एक अन्य व्यक्ति को दबोचने मनाली गई पुलिस से हाथ छुड़वाकर शातिर अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया था। इसके बाद शातिर भूमिगत हो गया था। इस घटना के बाद मंडी पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया था।

वहीं मंडी पुलिस ने कुल्लू पुलिस को भी घटना बारे सूचित किया था। पुलिस की चौकसी के चलते ही आरोपी मनाली से बाहर नहीं निकल पाया था। लगातार मंडी पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। नाकाबंदी कर भी आरोपी का सुराग लगाया जा रहा था। सोमवार सुबह एएसआई तेज सिंह के नेतृत्व में पुलिस थाना सदर की टीम ने आरोपी को नागनी नाला नजदीक जगतसुख, मनाली में जंगल की तरफ भागते हुए दबोचा। जिसे पुलिस हिरासत में लेकर सदर थाना ला रही है। इस संबंध में एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस गिरफ्त से भागे शातिर को दबोच लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी से अब कड़ी पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि मनाली में तफ्तीश को गई पुलिस से हाथ छुड़वाकर आरोपी अंधेरे में अचानक गायब हो गया था। इस मामले में लापरवाही बरतने पर एएसआई समेत तीन पुलिस कर्मचारियों को एसपी मंडी ने ससपेंड किया था और विभागीय जांच के आदेश दिए थे।