कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का फर्स्ट लुक आया सामने

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘तेजस’ से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म में कंगना रनौत पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और इसका रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म का रिलीज को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है, और को जानकारी भी नहीं है। इस फिल्म लेकर कंगना बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो जायेगी।

अब कंगना की फिल्म ‘तेजस’ के फर्स्ट लुक की बात करें तो आप देख ही सकते हैं कि फोटो में कंगना रनौत एकदम एयरफोर्स पायलट लग रही हैं। वह हाथों में हेलमेट लिए बड़े ही आत्मविश्वास और जोश से भरी हुई दिख रही हैं। फोटो में उनके पीछे एक जेट फाइटर दिख रहा है। ‘तेजस’ का फर्स्ट लुक देखर ही यह अंदाजा लगया जा सकता है की फिल्म कितनी दमदार होगी।

फिल्म के फर्स्ट लुक को कंगना रनौत की टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यूनिफॉर्म में सभी बहादुर दिल और मजबूत महिलाओं के लिए जो हमारे देश के लिए दिन रात न्यौछावर कर देती हैं. अब कंगना भी अपनी अगली फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।