साउथ एक्टर नितिन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई,यहां देखें तस्वीरें

ख़बरें अभी तक। तेलुगू अभिनेता नितिन ने बीते दिन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी रेड्डी से सगाई कर ली है। जिसके बाद से ही दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि नितिन और शालिनी ने हैदराबाद में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की रस्में की है। वहीं एक्टर नितिन ने अपनी सगाई की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

अगर बात करें दोनों के ड्रेसिंग को लेकर तो तस्वीरों में एक तरफ नितिन जहां सफेद रंग की धोती में स्मार्ट लग रहे है तो वहीं शालिनी भी येलो कलर के लहंगे में गजब ढा रही है। तस्वीरों में दोनों सगाई की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं।

बता दें नितिन की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी ने यूके के विश्वविद्यालय से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। दोनों एक दूसरे को करीब आठ साल से जानते हैं। अगर बात करें नितिन के करियर को लेकर तो वह अब तक करीबन 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनके करियर की शुरूआत साल 2002 से हुई थी। नितिन को ‘श्रीनिवास कल्याणम’ और ‘चल मोहन रंगा’ जैसी फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है।