चहल बोले-वो बुलाती है पर जाने का नहीं,कमेंट में क्रिस गेल ने कही ये बात

ख़बरें अभी तक। आजकल सोशल मीडिया पर जाने-माने उर्दू शायर और हिंदी फिल्मों के गीतकार राहत इंदौरी की कविता (वो बुलाती है मगर जाने का नहीं) लगातार वायरल हो रही है। यूजर्स इस पर मजेदार मीम्स और टिक टॉक वीडियो बन रहे हैं। अब हाल ही में भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो फैंस संग शेयर की है। इस पर उन्होंने राहुल इंदौरी की कविता के टाइटल को कैप्शन के रूप में लिखा है। जहां एक तरफ ये शेयर हुई तो वहीं  युजवेंद्र चहल के इस पोस्ट पर वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने कमेंट कर लिखा ‘WTF’।

बता दें कि क्रिस गेल और युजवेंद्र चहल आईपीएल में एक ही टीम में (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) खेल चुके हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में युजवेंद्र चहल को दो मैच खेलने का मौका मिला। बता दें कि सीरीज के पहले मैच में उनकी जगह कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी। लेकिन इसमें उनका प्रदर्शन कुछ खास नही रहा।

जिसके बाद सीरीज के दोनों मैचों में चहल खेले और छह विकेट झटके। इसमें उन्हें दूसरे गेंदबाजों से मदद नहीं मिली। जिससे टीम सभी मैच हार गई। अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो युजवेंद्र चहल अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में नजर आ सकते है।