शहनाज गिल के स्वयंवर का परिवार वालों ने जताया विरोध, भाई शहबाज ने कहा केवल प्रोमो ही बचेगा

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस 13 के फिनाले का परिणाम घोषित हो गया है जिसमें विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को बनाया गया है। बता दें कि फिनाले से पहले कलर्स टीवी ने घर के दो सदस्य शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर किया जाना है। इससे पहले भी टीवी में तीन स्वयंवर हो चुके है जिसमें राखी सावंत और राहुल महाजन और रत्न राजपूत थे।

इस शो में कोई भी स्टार अपने लिए जीवनसाथी ढूंढ़ता है। लेकिन शहनाज़ गिल के पिता संतोष गिल को ये बात रास नहीं आ रही है। उन्होंने कहा है कि वो अपनी बेटी की वेडिंग रियालिटी शो में नहीं होने देंगे। वहीं शहनाज के पिता ने ये भी कहा है कि वह शो को प्रसारित नहीं होने देंगे। शहनाज के पिता ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट देसी मार्टिनी को बताया कि उन्हें लगता है कि आगामी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ बिग बॉस का अगला भाग है।

यह उनकी बेटी के करियर को बहुत ज्यादा प्रभावित कर सकता है। सना के पिता संतोष ने आगे कहा सना की छवि कटरीना कैफ की बनाने के बजाय, टीवी चैनल उसे राखी सावंत बनाने में लगा है। उन्होंने कहा कि वह कलर्स टीवी के साथ मिलकर बात करेंगे और अगर चैनल नहीं मानता है तो वह शिवसेना की मदद लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि  अगर मेरी बेटी को शादी पर आधारित ये शो करने के लिए मजबूर किया गया, तो मैं शिवसेना की मदद लूंगा।