लापता हुए किन्नर को नहीं ढूंढ पा रही पुलिस

खबरें अभी तक। गोहाना रोहतक रोड पर वार्ड 16 में आर्य नगर में रहने वाले किन्नरों के साथ रोहतक के मकडौली खुर्द के पास मारपीट की गई। इतना ही नहीं उनमें से 3 किन्नरों को किडनेप कर बाद में 2 को छोड़ दिया लेकिन एक रात से ही लापता है। दो जिलों का मामला उलझा होने के चलते अभी तक पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया। जिसके चलते अब किन्नरों ने मीडिया की मदद ली है।

बधाई मांगने जा रहे किन्नरों से की मारपीट
गोहाना रोहतक रोड पर वार्ड 16 में आर्य नगर में रहने वाले किन्नर बीते दिन बधाई मांगने के लिए रोहतक के मकडौली खुर्द में गए थे। वहां रोहतक के रहने वाले संतोष उर्फ लीलो दो दर्जन से भी अधिक युवकों के साथ पहुंची और उन पर जमकर डंडे बरसाए। इस घटना में इन किन्नरों का एक ढोलकिया भी बुरी तरह से घायल हो गया।

पहले भी कई बार हुई थी मारपीट
किन्नरों की प्रधान स्वीटी व अंजली ने बताया कि संतोष उर्फ लीलो वहा लड़कियों व लड़कों को जबरदस्ती किन्नर बनाकर उनसे बधाई मांगने का काम करवाते हैं। जहां वे बधाई मांगने जा रहे वो उनके क्षेत्र में आता है लेकिन उसके बाद भी संतोष ने उनसे मारपीट की। इससे पहले भी संतोष कई बार मारपीट की थी लेकिन उनका समझौता हो गया था।

दो थानों में उलझा मामला
जब किन्नर इसकी शिकायत लेकर रोहतक सदर थाना पहुंचे तो उनकी शिकायत तक नही सुनी गई। उन्होंने तीन किन्नरों का अपहरण किया गया। उनमें से दो तो मिल गए लेकिन अन्नु अभी तक लापता है। उन्हें अंदेशा है कि वह संतोष के पास है। पुलिस इस मामले को रोहतक का बता कर वहां जाने की बात करती है। वहीं रोहतक पुलिस इस मामले में उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है।

गोहाना सिटी पुलिस ने एसआई वजीर ने बताया कि उनके पास ये शिकायत लेकर आए थे। मामला रोहतक को होने के चलते वो इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर सकते। उसके बाद भी इनकी मदद के लिए खुद दो बार रोहतक सदर थाना पुलिस के पास गए थे लेकिन इस मामले मे रोहतक पुलिस ही कार्रवाई करेगी।